प्रत्यक्ष अभिनय सोलनॉइड वाल्व का कार्य सिद्धांत

- 2021-09-30-

कार्य सिद्धांत: सक्रिय होने पर, विद्युत चुम्बकीय कुंडल वाल्व सीट से समापन भाग को प्रतिबंधित करने के लिए विद्युत चुम्बकीय बल उत्पन्न करता है, जो तेल को चालू करेगा; जब बिजली बंद हो जाती है, विद्युत चुम्बकीय बल गायब हो जाता है, वसंत वाल्व सीट से बंद हिस्से को अलग कर देगा, और गैस बंद हो जाएगी।
विशेषताएं: प्रत्यक्ष-अभिनयसोलेनोइड वाल्वजो सामान्य रूप से वैक्यूम, नकारात्मक दबाव और शून्य दबाव के तहत काम करता है, लेकिन आम तौर पर 25 मिमी वेव व्यास से अधिक नहीं होता है:

कार्य: इनलेट और आउटलेट को पायलट प्रकार के साथ जोड़ा जाता है। जब इनलेट और आउटलेट के बीच कोई दबाव अंतर नहीं होता है, तो विद्युत चुम्बकीय बल सीधे पायलट वाल्व और मुख्य समापन भाग को आउटलेट खोलने के लिए ऊपर की ओर धकेलता है। जब इनलेट और आउटलेट पहली शुरुआत दबाव अंतर तक पहुंचते हैं, बिजली चालू होने के बाद, विद्युत चुम्बकीय बल छोटे वाल्व को मुख्य वाल्व के निचले गुहा में दबाव बढ़ाने और ऊपरी गुहा में दबाव कम करने के लिए पायलट करता है, और दबाव अंतर का उपयोग करता है मुख्य वाल्व को ऊपर की ओर धकेलें; जब बिजली बंद हो जाती है, विद्युत चुम्बकीय बल या दबाव धक्का देता है तो बंद होने वाला टुकड़ा गैस बंद कर देता है।
विशेषताएं: यह शून्य दबाव या वैक्यूम और उच्च दबाव में चल सकता है, लेकिन यह बिजली का संचालन नहीं कर सकता है, और इसे क्षैतिज रूप से स्थापित किया जाना चाहिए।

कार्य सिद्धांत: जब बिजली, विद्युत चुम्बकीय बल गाइड छेद खोलता है, ऊपरी गुहा का दबाव तेजी से गिरता है, और ऊपरी गुहा और निचले गुहा के बीच उच्च दबाव अंतर समापन भाग में बनता है। सामान्य रूप से बंद का द्रव दबावसोलेनोइड वाल्वबंद करने वाले हिस्से को ऊपर की ओर धकेलता है, और गैस खुलती है; जब बिजली बंद हो जाती है, वसंत बल गाइड छेद को बंद कर देता है, और बाईपास छेद के माध्यम से परिचय दबाव तेजी से बढ़ता है, निचले गुहा में उच्च दबाव और समापन सदस्य में निचला गुहा, और शरीर का दबाव आंदोलन को बढ़ावा देता है समापन सदस्य, समापन और समापन।

विशेषताएं: बड़ी हाइड्रोलिक रेंज, मनमाने ढंग से स्थापित की जा सकती है (करने की आवश्यकता है), लेकिन हाइड्रोलिक अंतर स्थितियों को पूरा करना चाहिए।